राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ की आजादी किसी को नहीं: योगी आदित्यनाथ

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी छत्तीसगढ़ पहुंचे और उन्होंने बीजेपी के लिए वोट मांगे। उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भी बयान दे डाला। छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए होने वाले चुनावों से पहले प्रचार अभियान के आखिरी दिन सभी दल अपनी ताकत झोंकने में जुट गए।

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘मैंने पिछली बार यहां आकर कहा था कि भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान राम का मंदिर बन जाएगा तो जन्मभूमि में भी मंदिर अवश्य बन जाएगा और मैं धन्यवाद दूंगा छत्तीसगढ़ वासियों का कि उन्होंने रायपुर में भगवान राम के एक भव्य मंदिर का निर्माण किया है।’ साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकल हमला बोला और उस पर राजनीतिक फायदे के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया।

छत्तीसगढ़ के लोर्मी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने इस क्षेत्र में अपने फायदे के लिए नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है। उन्होंने दावा किया कि बाजेपी सरकार सख्त कदम उठाकर इस समस्या से लड़ रही है जो यहां के लोगों के लिए खतरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राजनीतिक फायदे के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है।

ये भी पढ़ें:- बीजेपी पहले अपने मुस्लिम नेताओं के नाम बदले: ओमप्रकाश राजभर 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘चाहें छत्तीसगढ़ हो, झारखंड, उत्तरपूर्व राज्य या कश्मीर, कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर राजनीति की है लेकिन बीजेपी के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा पहली प्राथमिकता है। हम यह खतरा बर्दाश्त नहीं करेंगे। किसी को भी राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खेलने की आजादी नहीं है।’ बीजेपी के भगवा पोस्‍टर बॉय और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ दूसरी बार राज्‍य के दौरे पर हैं। शनिवार को योगी राज्‍य में 8 रैलियों को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को भी चार रैलियों को संबोधित करेंगे। बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि योगी आने वाले दिनों में राज्‍य में कुल 18 से 20 रैलियां कर सकते हैं। पिछले महीने सीएम रमन सिंह के नामांकन के दौरान भी योगी छत्‍तीसगढ़ आए थे। योगी के अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी राज्य में चुनावी जनसभा कर रहे हैं।

loading...
Loading...

You may also like

दबंगों ने कई राउड फायर कर किया प्रापर्टी डीलर का अपहरण

लखनऊ। मोहनलालगंज इलाके के बलसिंहखेड़ा गांव में पैसों