Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सोशल मीडिया पर छाया तापसी पन्नू का अनूठा अंदाज़, देखें फोटो

Taapsee Pannu's unique style on social media

Taapsee Pannu's unique style on social media

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली हैं। हम सब जानते हैं कि वे बहुत ही आइकॉनिक और डिफरेंट अंदाज में करने के लिए जानी जाती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके लिए वह चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल इस तस्वीर में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) साड़ी-ब्लाउज के साथ स्पोर्ट शूज पहनी नजर आ रही हैं। अगर बात करें उनके पूरे आउटफिट की तो उन्होंने रॉयल ब्लू कलर के ब्लाउज और गोल्डन-व्हाइट कलर की साड़ी के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सन ग्लासेस लगाए हुए हैं और बालों का जूड़ा बना रखा है। लेकिन इसमें अचम्भित करने वाली बात ये है कि उन्होंने साड़ी के नीचे स्पोर्ट शूज पहन रखे हैं और इस अनूठे अंदाज में वह जेब्रा क्रॉसिंग से रोड क्रॉस करती दिखाई पड़ रही हैं।

बता दे तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ये फोटो देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। कुछ ही घंटों में फोटो को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। वहींतस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ढेरों यूजर्स ने हर्ट, फायर और किस वाले इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की हैं जबकि तमाम यूजर्स को तापसी (Taapsee Pannu) का ये अंदाज काफी हटकर लगा। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- अरे वाह, भारतीय नारी आ गई। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- इनकी तो बात ही निराली है।  किसी ने तापसी की तस्वीर पर कॉमेंट किया- हायब्रिड हो क्या? तो किसी ने लिखा- अरे ये क्या कर लिया आपने?

फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी ने बांधे रिया चक्रवर्ती की तारीफों के पुल

जमीं से आसमां तक का सफरइस तरह के ढेरों कॉमेंट तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की तस्वीर पर आए हैं। बता दें कि तापसी पन्नू इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने काफी कम वक्त में अपनी जगह बनाई है। हिंदी सिनेमा में तापसी के करियर की शुरुआत फिल्म चश्मे बद्दूर से हुई थी। इससे पहले तक वह तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम करती रही थीं।

 

Exit mobile version