तूफान प्रभावित क्षेत्र में पहुंचे मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री

मुख्यमंत्रीमुख्यमंत्री

आगरा । कुछ दिन पहले आये भयंकर ने पूरे देश को हिला रख दिया।इस आपदा में आगरा जिले में 44 लोगों की जाने चली गयी और साथ ही करोड़ो रूपये की सम्पत्ति को भी नुकशान पंहुचा है। सूबे के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने आज आगरा पहुंच पर पीड़ितों से मिले और सभी का हाल जाना।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों का हाल जाना वे कल शाम ही आगरा पहुंचे थे

आज सुबह सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एसएन मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घायलों का हाल जाना वे कल शाम ही आगरा पहुंचे थे। समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी   और रहनीतिक पार्टिया लगातार सीएम ने ना होने पर सवाल उठा रहे थे। सभी पार्टियों का कहना था की प्रदेश इस समय आपदा से जूझ रहा है और योगी जी चुनाव प्रचार में जुटे है। उनको तो सिर्फ प्रचार करना आता है।

ये भी पढ़े ; जिन्हें हरा-लाल मिर्च नहीं पता, वे आलू से सोना निकालने की बात करते है : मोदी 

बह उठ कर उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक की जिसके बाद घायलों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे। यहां पर सीएम ने मरीजों से बातचीत की, उनका हाल जाना और मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि घायलों के इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। हाल जानने के बाद मुख्यमंत्री खेरिया हवाई अड्डे पहुंचे और तूफान प्रभावित इलाकों का जायजा लेने के लिए रवाना हो गए। सबसे पहले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा लाव लश्कर के साथ खेरागढ़ तहसील पहुंचे और मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये के चैक बांटे। उन्होंने कहा कि जिनके पशु मर गए हैं, जिनकी फसलों का नुकसान हुआ है उन्हें भी मुआवजा दिया जाएगा।

 

loading...
Loading...

You may also like

सिपेट कॉलेज पर कृष्ण के पिता ने लगाया लापरवाही का आरोप, छात्रों ने मचाया हँगामा

लखनऊ। सरोजनीनगर के नादरगंज स्थित सिपेट कॉलेज में