Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुख्यमंत्री ने पांच वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश की सेवा करने का काम किया : स्वतंत्रदेव

सहारनपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि पिछले पांच वर्ष के कार्यकाल में योगी सरकार ने सेवा भाव से कार्य करते हुए आमजन लाभान्वित करने का काम किया। आज उन्हीं कार्यों के बल पर प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनने जा रही है। कार्यकर्ता मजबूती के साथ भाजपा को विजय बनाने का काम करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह यहां सरसावा के एक बैंकट हॉल में कार्यकर्ताओं की आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व कार्यकर्ताओं व अधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

प्रमुख कार्यकर्ता व ग्राम प्रधान, बीडीसी जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, गांव के प्रभावशाली मतदाताओं की बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पांच वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश की सेवा करने का काम किया है।

प्रदेश का एक-एक नागरिक जानता है कि किस प्रकार से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सेवा करने व प्रदेश को कोरोना कॉल जैसी भयानक बीमारी से बाहर निकालने का काम किया है। कोरोना कॉल जैसी इस प्रकार की महामारी में अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी प्रदेश की जनता की सेवा में लगे रहे और प्रदेश की जनमानस को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाते हुए।

अखिलेश का ‘IT’ है ‘इनकम फ्रॉम टेरर’, मुख्तार, अतीक और नाहिद थे ब्रांड एम्बेसेडर: अनुराग ठाकुर

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहाने का काम किया है। मुफ्त में राशन वितरण जैसी योजनाओं से लाभान्वित किया। इसके अलावा मठ, मंदिरों को हिंदू धर्म की आस्था को मजबूत करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, काशी में विश्वनाथ का मंदिर के सौंदर्यकरण का काम हो, पूरे प्रदेश मे सभी मंदिरों के सौंदर्यीकरण के बारे में चिंता करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किया गया। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि अगर विकास कार्यों को आगे बढ़ाना है तो प्रदेश में भाजपा की सरकार को दोबारा लाना होगा।

बैठक में पिछड़ा आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी, जिला प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा, जिला अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र सैनी, विधानसभा प्रभारी रामजीलाल कश्यप, विधानसभा संयोजक अजीत राणा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Exit mobile version