Main Sliderख़ास खबरराजनीतिराष्ट्रीय

ममता बनर्जी ने किया पैदल मार्च, बोली-एक सेकेंड में भाजपा दफ्तर पर सकती हूं कब्जा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में बुधवार को बेलियाघाटा से श्याम बाजार तक पैदल मार्च किया। उनके मुताबिक, बंगाल में भाजपा और तृणमूल के बीच सियासी जंग छिड़ी है। बता दें कि बीते मंगलवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुए बवाल को लेकर भाजपा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल पर आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें :-पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद चुनाव सख्त, नौ संसदीय क्षेत्रों में प्रचार बैन 

अमित शाह क्या भगवान हैं जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है?

वहीं, तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने भी भाजपा पर जमकर प्रहार किया है। ममता ने भाजपा को चेताते हुए कहा कि आप लोगों का नसीब अच्छा है कि मैं यहां शांत बैठी हूं। वरना एक सेकेंड में दिल्ली में बीजेपी दफ्तर और तुम्हारे घरों पर कब्जा कर सकती हूं। ममता ने भाजपा अध्यक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अमित शाह क्या भगवान हैं? जो उनके खिलाफ कोई प्रदर्शन नहीं कर सकता है? ममता बनर्जी का यह बयान कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद सामने आया है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस विधायक का प्रियंका पर फूटा गुस्सा, बोले- सबको ​लड़ाकर चली जाती हैं दिल्ली

अमित शाह इतने असभ्य कि उन्होंने विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा तुड़वा दी

गौरतलब है कि जब से लोकसभा चुनावों की शुरुआत हुई है तब से ही बंगाल में हर चरण के मतदान में यहां से हिंसा हुई है। मंगलवाल देर शाम कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।
ममता ने कहा कि अमित शाह इतने असभ्य हैं कि उन्होंने विद्यासागर की आवक्ष प्रतिमा तुड़वा दी। वे सभी बाहरी लोग हैं। भाजपा मतदान वाले दिन के लिए उन्हें लाई है।

loading...
Loading...