Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी

cm yogi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित वाराणसी दौरे की तैयारियों को परखने के लिए शनिवार शाम प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रिंग रोड-2 के किनारे मेहदीगंज कल्लीपुर स्थित जनसभा स्थल पर पहुंचे।

जनसभा स्थल पर सीधे हेलीकॉप्टर से पहुंचे मुख्यमंत्री ने तैयारियों का जायजा लेने के साथ लगभग तैयार विशाल जर्मन हैंगर पंडाल, मंच समेत हैलीपैड का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने मंच पर चहलकदमी कर इसकी मजबूती को भी परखा। जनसभा स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री ने कमिश्नर सहित अन्य अधिकारियों से तैयारियों की जानकारी ली।

इसके बाद उन्होंने अफसरों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। यहां से वह कड़ी सुरक्षा के बीच वाहनों के काफिले में सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गये। सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के हाथों लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं और तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

चूल्हा जलाना हुआ महंगा, 14 साल बाद रसोई की इस खास चीज के बढ़े दाम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री की जनसभा में भागीदारी के लिए भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसमें दो लाख लोगों के लक्ष्य को पूरा करने और जिम्मेदारी वाले पदाधिकारियों से भी फीडबैक लेंगे। इसके बाद लोकार्पण वाली सूची में शामिल कुछ परियोजनाओं का वे स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं। देर शाम मुख्यमंत्री बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन भी करेंगे।

जनसभा स्थल पर मुख्यमंत्री का स्वागत

मेहदीगंज जनसभा स्थल पर बने अस्थाई हेलीपैड पर कमिश्नर दीपक अग्रवाल, एडीजी वाराणसी जोन ब्रज भूषण, जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा, पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल, काशी क्षेत्र के प्रभारी सांसद सुब्रत पाठक, भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा आदि ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Exit mobile version