Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में मुख्य हत्यारोपी गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस बरामद

agra police encounter

agra police encounter

आगरा के कालिंदी विहार 80 फुटा रोड पर की गई शिवम हत्याकांड में एक आरोपी शनिवार भोर पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया है। पुलिस की गोली पैर में लगने से वह घायल हो गया। इस बीच उसका साथी भाग निकला। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि शुक्रवार की शाम कालिंदी विहार निवासी शिवम यादव की 80 फुटा रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के वक्त वह अपनी मौसी को मौसेरे भाई प्रिंस के साथ इको कार से अस्पताल में देखने आया था। तभी उसके पास कॉल करके हत्यारोपियों ने बुलाया था। वह मौसेरे भाई प्रिंस और एक दोस्त के साथ पहुंचा, तो  वहां पहले से घात लगाए खड़े लोगों ने गोली मार दी। मौके पर ही शिवम की मौत हो गई थी। गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकले थे। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने चंद्रसेन सोनू जाट बॉर्बी और टीटू के खिलाफ थाना एत्माद्दौला में धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया था।

गैर मुस्लिमों के लिए भारतीय नागरिकता का रास्ता साफ, अधिसूचना जारी

मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही थी कि शानिवार भोर में एसओजी, क्राइम ब्रांच और थाना एत्माद्दौला पुलिस को सूचना मिली के शिवम हत्याकांड के दो आरोपी कालिंदी विहार से बाइक पर निकल रहे हैं। पुलिस ने मौके पर घेराबंदी की। पुलिस को देख आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

जिस पर पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्यवाही की और एक आरोपी के पैर में गोली लगने वह घायल हो गया। साथी को घायल देख उसका साथी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। घायल चंद्रसेन हत्या का मुख्य आरोपी है और आपसी विवाद में हुए झगड़े के दौरान शिवम को गोली मारी गई थी।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर आया उबाल, जन लें अपने शहर के भाव

घायल हत्यारोपी को इलाज के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version