थप्पड़कांड: मुख्य सचिव ने कहा उम्मीद करता हूँ इस बार थप्पड़ नही पड़ेगा

थप्पड़कांडथप्पड़कांड

दिल्ली। मुख्य सचिव के साथ आप विधायक के थप्पड़कांड का मामला एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ आज तीन कैबिनेट की बैठक होनी होनी है। इसी बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने सीएम केजरीवाल को उन्होंने एक पत्र लिखा है। इस पत्र में लिखा है।आज तीन बजे होने वाली बैठक में मै भी शामिल होउंगा, लेकिन मै आशा करता हूँ की वहन मेरे साथ कोई मार पिटाई या कोई बुरा बर्ताव नहीं होगा। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश अपने साथ मारपीट मामले के बाद आज पहली बार मुख्य सचिव कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लेने जा रहे है।

मुख्य सचिव ने कहा उम्मीद करता हूँ इस बार थप्पड़ नही पड़ेगा

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने सीएम केजरीवाल को उन्होंने एक पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में कहा है की मै आशा करता हूं कि मीटिंग के दौरान मर्यादा का पालन किया जाएगा और सभी के गरिमा का पूरा ध्यान रखा जायेगा। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने यह भी कहा दिल्ली सभी कर्मचारी  अपनी पुरी निष्ठा से अपना काम कर रहे है। ताकि सरकारी कामकाज में किसी भी प्रकार की बाधा न आए।

अंशु प्रकाश का पत्र
अंशु प्रकाश का पत्र

 

ये भी पढ़े :बिहार बजट: तेजस्वी ने 9 बच्चों की मौत पर सरकार को घेरा 

दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ आज तीन कैबिनेट की बैठक होनी होनी है। इस कैबिनेट की बैठक में दिल्ली विधानसभा के बजट के तारिख का दिन रखा जायेगा। इससे पहले दिल्ली के अंशु प्रकाश के साथ मारपीट का मामला कई दिन तक खबरों में रहा अंशू प्रकाश का आरोप है कि केजरीवाल के घर हुई बैठक में आप के विधायकों ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में आप के दो विधायकों को गिरफ्तार भी किया।

loading...
Loading...

You may also like

संपूर्ण समाधान दिवस पर आईं 203 शिकायतें, तीन का मौके पर निस्तारण

लखनऊ। मोहनलालगंज तहसील में मगंलवार को आयोजित संपूर्ण