Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाईं : चिराग

चिराग पासवान chirag paswan

चिराग पासवान

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान से एक दिन पहले लोक जनशक्ति पार्टी के और दिग्गज नेता स्वर्गीय राम विलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. चिराग ने लोजपा के लिये नया चुनावी नारा दे दिया है, ‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई’

लोजपा के नेता चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नितीश पर आरोप लगाते हुए कहा, कि मुंगेर में नीतीश कुमार के कहने पर ही गोली चलाई गई थी. चिराग ने कहा कि आयकर विभाग की छापेमारी से नीतीश कुमार परेशान हैं, सात निश्चय में जांच की बात से भी नीतीश घबराए हुए हैं. चिराग पासवान बोले कि नीतीश कुमार ने 15 साल सुशासन बाबू का टैग पहने रखा, लेकिन अब उनकी सच्चाई सबके सामने आ रही है.

सोनभद्र : जंगल से भटक कर आए हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, मासूम की मौत

चिराग पासवान ने कहा कि शराब तस्करों के लिए नीतीश कुमार चिंतित हैं, क्योंकि बिना पैसों के लेन-देन बिहार में शराब बेचना संभव नहीं है. चिराग ने सवाल किया कि पिछले पांच साल में नीतीश कुमार ने क्या किया है, आने वाले दिनों में उनका क्या रोडमैप है.

नीतीश पर सवाल उठाते हुए चिराग पासवान ने फिर कहा कि नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं. चिराग पासवान ने कहा कि जब मेरे पिता की तबीयत खराब थी, तब नीतीश कुमार मिलने नहीं गए थे लेकिन अब सबके खास बनने का ढोंग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि चिराग पासवान इस बार एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं और लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. चिराग ने दावा किया है कि चुनाव के बाद बीजेपी और लोजपा मिलकर सरकार बनाएंगे. साथ ही सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार के सात निश्चय कार्यक्रम की जांच की जाएगी. चिराग लगातार कह रहे हैं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मंत्र पर चुनाव लड़ रहे हैं.

Exit mobile version