Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अब्बास को पत्नी से मिलवाने के मामले में जेल अधीक्षक सस्पेंड, इन पर भी गिरी गाज

Chitrakoot jail superintendent suspended in Abbas Ansari case

Chitrakoot jail superintendent suspended in Abbas Ansari case

चित्रकूट। चित्रकूट जेल अधीक्षक के कमरे में MLA अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) और उनकी पत्नी निकहत (Nikhat) के बीच हुई मुलाकात के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। जेल अधीक्षक अशोक सागर और जेलर संतोष कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड (Suspended) कर दिया गया है। साथ ही डिप्टी जेलर पीयूष पांडे और 5 बंदी रक्षकों पर भी निलंबन की गाज गिराई गई है।

जानकारी के मुताबिक, डीजी जेल ने उन्नाव जेलर राजीव सिंह को तत्काल प्रभाव से चित्रकूट जेल का जेलर बनाया है। वहीं, डिप्टी जेलर के पद पर देव दर्शन सिंह को नियुक्ति किया गया है। यह भी खबर सामने आ रही है कि इस प्रकरण के बाद अब्बास अंसारी की जेल बदली जाएगी।

उल्लेखनीय है कि बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जिला कारागार चित्रकूट में बंद है। शुक्रवार की देर रात को अब्बास अंसारी से गुपचुप तरीके से मिलने पहुंची उसकी पत्नी निकहत अंसारी को पुलिस ने जेल गेट के पास गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं।

मुख्तार अंसारी की बहू को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें पूरा मामला

इस मामले में जिला कारागार चौकी प्रभारी श्याम देव सिंह ने विधायक अब्बास अंसारी, पत्नी निकहत अंसारी, चालक नियाज और जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर, डिप्टी जेलर सुशील कुमार, जेल के सिपाही जगमोहन समेत कई कर्मचारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, जेल अधीक्षक समेत आठ लोगों को निलंबित कर दिया गया है।

Exit mobile version