Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऐसे ईयरिंग्स खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद

earrings

earrings

हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वो सुन्दर दिखे लेकिन इसके लिए उसका गोरा होना जरूरी नहीं हैं। आपको खूबसूरत बनाती हैं आपकी चुनी हुई एक्सेसरीज जो कि आपके लुक को पर्फेक्ट बनाने में आपकी मदद करते है। आपकी सुन्दरता को बढाने में ईयरिंग्स (Earrings) का बहुत बड़ा योगदान होता हैं जो कि आपके चेहरे को अलग तरह से प्रेजेंट करता हैं। लेकिन ये भी तभी संभव है जब ईयरिंग्स (Earrings) आपके चेहरे के अनुरूप हो। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह आप अपने चेहरे के अनुसार ईयरिंग्स का चुनाव करें।

* डायमंड शेप :

चीकबोन की तुलना में इनका सिर संकरा होता है। ऐसे चेहरे पर लंबे लटकने वाले ईयररिंग जंचते हैं। चौड़े शैंडिलियर भी इस तरह के चेहरे पर सूट करते हैं। जिससे से आपका लुक खुबसूरत लगे

* चौकोर शेप :

चौकोर चेहरे पर चौड़े और लंबे ईयररिंग्स पहनें । ऐसा कुछ भी ना पहनें जो चौकोर हो। आप ईयररिंग्स में चंकी स्टड्स भी चुन सकती है। इससे आपको अलग ही लुक मिलेगा।

* गोल शेप :

अगर आपका चेहरा गोल है तो आप लंबे ईयररिंग्स पहनें , जिससे की चेहरा थोड़ा लंबा लगें। ईयररिंग्स सलैक्ट करते समय यह जरूर ध्यान रखें कि ड्रॉप के पास हल्का सा ट्विस्ट हो, जिससे की आपको कम्पलीट लुक मिलेगी।

* हार्ट शेप :

इस तरह के फेसकट में चिन पार्ट पतला होता है और गाल शार्प होते हैं। इस फेसकट की गर्ल्स को एलॉन्गेटिड कर्व्स या नीचे की ओर चौड़े इयरिंग्स चुनने चाहिए। डैंग्लर, टियरड्रॉप और झुमकियां आपके लिए बैस्ट च्वाइस हैं। ये डिजाइंस आपके फेस को बैलेंस लुक देंगे।

* लंबा शेप :

आपका चेहरा लंबा है और आप कुछ अलग दिखना चाहती है तो आप चंकी वाले स्टड्स या बटन्स और राउंड स्टड ईयररिंग्स ही चुनें।

* अंडाकार शेप :

अंडाकार चेहरे पर हर तरह के ईयररिंग्स सूट करते है। इसलिए आप कोई भी ईयररिंग्स पहन सकती है जैसे कि स्टड्स, शैंडलियर्स और ड्राप इयररिंग्स आदि।

* स्केयर शेप :

चौकोर फेसकट में चिन के पास का हिस्सा थोड़ा चौड़ा होता है। इस तरह की जॉ लाइन के लिए डैंगलिंग इयरिंग्स सबसे सही च्वाइस है। इसके अलावा टीयर ड्रॉप और मीडियम साइज के जैम स्टोन से सजे सिल्वर या गोल्ड ईयरिंग्स भी आप पर सूट करेंगे। डैंग्लर इयरिंग्स चुनते समय उनकी शेप का खास ध्यान रखें। फ्लॉवर, सरक्यूलर और हार्ट शेप को चुनें। ये चिन बॉन को सॉफ्ट लुक देंगें।

Exit mobile version