Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्किन टोन के अनुसार करें नेलपेंट का चुनाव, बढ़ेगी हाथों की खूबसूरती

Nail Paint

Nail paint

अक्सर देखा गया हैं कि महिलाएं खूबसूरती को पाने के लिए सिर्फ अपनी त्वचा की रंगत को निखारने में लगी रहती हैं। जबकि यह पता होना जरूरी है कि त्वचा की रंगत से ही खूबसूरती नहीं होती हैं बल्कि आप इस रंगत के अनुसार दूसरी चीजों से भी खूबसूरती पा सकती हैं। इन्हीं में से एक हैं नेलपेंट (Nail paint) जो कि नाखूनों को आकर्षक लुक देती हैं और आपके हाथों को खूबसूरती। इसलिए आज हम आपके लिए त्वचा की रंगत के अनुसार नेलपेंट (Nail paint) के चुनाव से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं जो आपके हाथों को खूबसूरत दर्शाएगी। तो आइये जानते है इसके बारे में।

फेयर स्किन

अगर आपका रंग गोरा है तो सॉफ्ट बेरी और ब्लू अंडरटोन के साथ वाइन रेड, डस्टी रोज, पारदर्शी, शाइनी पिंक जैसे मर्जी कलर को चुन लें वह आपके हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते ही है लेकिन ऐसे में अगर आप ज्यादा लाइट कलर चूस करेंगी तो आपके हाथ और भी आकर्षक बनेंगे।

मीडियम स्किन

अगर आपकी गेहुंए रंग की हैं तो गहरे या रोजी पिंक, प्लम, बेरीज या डीप ब्राउन रेड कलर बढ़िया लगेंगे। आपकी स्किन टोन पर स्काई ब्लू कलर काफी खूबसूरत लगेगा। कॉफी या चॉकलेट से मिलते हुए कलर भी काफी खूबसूरत दिखेंगे। एकदम भड़कीले कलर आपके लुक को ख़राब कर सकते हैं।

सांवली रंगत

अगर आपकी स्किन डार्क है तो ब्राउन का कोई भी शेड आप पर अच्छा लगेगा। शीयर, शिमर लाइट ब्राउन से कॉफी टोन तक सब अच्छे लगेंगे।

Exit mobile version