Main Sliderख़ास खबरफैशन/शैलीराष्ट्रीय

स्किन टोन के अनुसार ही चुनें नेल पॉलिश का कलर

लाइफ़स्टाइल डेस्क। लिपस्टिक को लेकर तो लड़िकयां अपने स्किन टोन का ध्यान रखती हैं. लेकिन वाहिब अगर बात नेल पॉलिश की आती है तो वे इस पर ध्यान नहीं देती. हाथों की सुंदरता भी उतनी ही मायने रखती है जितनी की चेहरे की. तो जब भी नेल कलर खरीदें अपने स्किन टोन के अनुसार ही खरीदें. अगर आप भी नही समझ पाते तो हम आपको बता देते हैं स्किन टोन के अनुसार कैसे पा सकते है सही कलर.

लाइट स्किन टोन

लाइल स्किन टोन वालों के लिए सबसे बड़े फायदे की बात यह है कि उनके हाथों पर हर नेल पॉलिश कल जंचता है, हालांकि उन्हें ज्यादा डार्क या ब्राइट कलर तब तक अवॉइड करना चाहिए जब तक वे किसी पार्टी में न जा रही हों. ज्यादा फेयर स्किन होने के कारण ऐसे कलर ज्यादा ही हाइलाइट होते हैं जो लुक को अजीब बना सकते हैं.

मिडियम डार्क स्किन टोन

इस स्किन टोन की लड़कियों को कोरल पिंक, ऑफ वाइट, कोरल ऑरेंज, लाइट पिंक, लाइट ब्राउन जैसे कलर चुनना चाहिए. यह उनकी स्किन के साथ परफेक्टली मैच करते हुए हाथों को सुंदर लुक देगा.

डार्क स्किन

आमतौर पर माना जाता है कि डार्क स्किन पर ज्यादा कलर सूट नहीं करते लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. डार्क कलर का नेल पेंट जितना इनके हाथों पर फबता है उतना फेयर स्किन वालों पर भी नहीं सूट करता. इस स्किन टोन की लड़कियों को डार्क कलर, पॉपी ब्लू, ब्राइट मिंट ब्लू, क्रीमी लेमन येलो, मैट फिनिश पिंक जैसे कलर लेना चाहिए।

loading...
Loading...