Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कक्षा दो की छात्रा से दुष्कर्म पर चर्च का फादर गिरफ्तार, जेल भेजा

misdemeanor

misdemeanor

बागपत। कक्षा दो की मासूम छात्रा से दुष्कर्म (Rape) करने के मामले में पुलिस ने चर्च के आरोपित फादर को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया है। छात्रा का लंबे समय से यौन शोषण का आरोप था। पुलिस ने आरोपित फादर का मोबाइल कब्जे में लिया है जिसकी जांच की जा रही है।

चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की अनुसूचित जाति की 11 वर्षीय बच्ची ग्राम ललियाना में स्थित मिशनरी स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती है। आरोप है कि स्कूल के प्रबंधक एवं चर्च के फादर ने छात्रा के साथ 21 अप्रैल को रुपये का लालच देकर अश्लील वीडियो दिखाकर एक कमरे में दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। छात्रा की माता ने 23 अप्रैल की शाम चांदीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया।

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि केस के आरोपित फादर आलविट को गिरफ्तार कर रविवार को अदालत में पेश किया। उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। कब्जे में लिए गए मोबाइल की जांच की जा रही है। घटना के संबंध में कई महत्वपूर्ण साक्ष्य भी मिले है।

आरोपित द्वारा छात्रा का काफी समय से यौन शोषण किया जाना सामने आया है। डीएनए टेस्ट को लिए गए सैंपल को जांच के लिए विवि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

Exit mobile version