Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CID फेम फ्रेड्रिक्स को आया हार्ट अटैक, ‘दया’ ने दिया हेल्थ अपडेट

Dinesh Phadnis

Dinesh Phadnis

टीवी सीरियल CID एक्टर दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) जो सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स उर्फ फ्रेडी की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं, वर्तमान में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दिनेश फडनीस (Dinesh Phadnis) वेंटिलेटर सपोर्ट के साथ जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।’ शुक्रवार रात उनकी गंभीर स्थिति की तुलना में अभिनेता की हालत में थोड़ा सुधार हुआ है।

कथित तौर पर, सीआईडी की पूरी कास्ट और क्रू को शुक्रवार रात को दिनेश की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में सूचित किया गया था। कई लोग आज (2 दिसंबर, 2023) अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए अस्पताल भी गए। दिनेश की बात करें तो उन्होंने 1998 से 2018 तक सीआईडी में फ्रेडी का किरदार निभाया था।

सीएम योगी के नाम पर महिला संग धोखाधड़ी, मुख्यमंत्री जनता दरबार में पहुंची पीड़िता

उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यह शो 90 और 2000 के दशक के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक था। CID को 1997 में लॉन्च किया गया था, यह टेलीविजन पर पहले अपराध-आधारित नाटकों में से एक था।कलाकारों में शिवाजी साटम, दयानंद शेट्टी, अश्विनी कालसेकर, आदित्य श्रीवास्तव, जानवी छेड़ा गोपालिया, आशुतोष गोवारिकर, हृषिकेश पांडे और श्रद्धा मुसाले शामिल हैं।

Exit mobile version