लखनऊ: लोकल बसों के ड्राईवर ने खटारा बसों को चलाने से कर दिया मना, जनता परेशान

लखनऊ। राजधानी के गोमती नगर इलाके में स्थित लोकल बसों के ड्राइवर व कंडक्टरों ने हड़ताल कर दी। इसके कारण हजारों यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं बसें न चलाने के पीछे ड्राईवर ने ये कारण बताया कि,वह शहर में खटारा बसें नहीं चलाएंगे। उन्होंने शहर की खटारा बसों को चलाने से इंकार करते हुए गोमतीनगर टर्मिनल के बाहर जोरदार प्रदर्शन और नारेबाजी की।

ये भी पढ़ें:- सहारागंज मॉल के बेसमेंट में चली गोली, युवक की हालत गंभीर 

ये सिलसिला लगभग घंटो चला तथा इसके बाद किसी तरह ड्राइवरों को समझा बुझाकर अधिकारियों ने प्रदर्शन को समाप्त करवाया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि शहर में करीब सौ से भी ज्यादा सिटी बसें चलती हैं। हर रोज इन बसों में करीब 30 हजार यात्री सफर करते हैं। शहर में खटारा बसों के कारण अक्सर हादसे होने की खबरें सुनने को आती हैं।

ये भी पढ़ें:- शार्ट सर्किट से लगी प्लाईवुड फैक्ट्री में आग, लाखों का माल जलकर खाक 

अभी हाल ही में सरोजनी नगर में एक बस में आग लग गई थी। उस आग से बचने के लिए यात्रियों को बस से कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी थी। खटारा बसों को लेकर ड्राइवर व कंडक्टरों ने कई बार शिकायत की लेकिन उनकी शिकायतों पर कोई ध्यान नहीं दिया गया। इसके चलते उन्होंने ये हड़ताल कर प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें:- मिठाई की दुकान में काम करनेवाले युवक का शव कुण्ड में मिला 

बसों के ड्राइवर व कंडक्टरों की हड़ताल से आम यात्रियों को अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लोग अपने स्थानों तक पहुचने के लिए विक्रम, ऑटो और ई-रिक्शा खोजते नजर आये।

loading...
Loading...

You may also like

रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार की रात