Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PWD के मुख्यालय में मिला क्लार्क का शव, पत्नी ने जताई हत्या की आशंका

dead body

Clark's body found at PWD headquarters

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में पीडब्ल्यूडी (PWD) मुख्यालय में तैनात क्लर्क का शव बुधवार देर रात संदिग्ध हालत में ऑफिस में शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना के समय उसके साथ दो साथी कर्मचारियों के मौजूद होने की बात सामने आ रही है। जिस कमरे में विपिन सिंह का शव मिला है, उसमें शराब की बोतलें भी मिली हैं। मृतक की पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है।

पत्नी सपना ने बताया, “देर रात तक विपिन के घर न आने पर फोन किया। संपर्क न होने पर साथियों को फोन किया। तब घटना की जानकारी हुई। हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र के मुताबिक, “PWD में तैनात क्लर्क विपिन सिंह का बुधवार रात शव मिला है। फॉरेंसिक टीम के साथ मौके से साक्ष्य एकत्र किए गए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।”

उन्होंने आगे बताया, “शुरुआती जांच में हार्ट-अटैक से मौत की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी पत्नी सपना को दी गई थी।”

हरिद्वार जेल में फूटा कोरोना बम, 70 कैदी मिले पॉजिटिव

पुलिस के मुताबिक, “उनके साथ काम करने वाले आकाश और मुकेश ने बताया कि रात को काम खत्म करके घर के लिए निकल रहे थे। इस दौरान विपिन अचानक गश खाकर जमीन पर गिर गया। हम लोगों कुछ समझ पाते, इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद ऑफिस के सुरक्षा गार्ड, परिजनों और पुलिस को सूचना दी।”

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, “परिजनों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी मुख्यालय में रात में काम करने के बाद कर्मचारी शराब पीते हैं। विपिन की मौत के पीछे भी नारेबाजी का विवाद बताया है। परिजनों ने मौके पर शराब की भी बोतलें मिलने की बात कही, जिन्हें सुरक्षा कर्मियों ने हटा दिया। परिजनों में समय पर घटना की जानकारी न देने को लेकर आक्रोश है।”

 

Exit mobile version