Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जेल में मूसेवाला के हत्यारोपियों के बीच खूनी भिड़ंत, दो की मौत

Clash

Clash between accused in Sidhu Moosewala murder case

चंडीगढ़। पंजाब की गोविंदवाल साहिब जेल में बंद गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) के आरोपितों के बीच रविवार को हुई खूनी झड़प (Clash) में दो गैंगस्टरों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने घटना पर रिपोर्ट तलब कर ली है।

मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case) के आरोपित गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान तथा मनमोहन सिंह मोहना की जेल में कैदियों के साथ किसी बात को लेकर झड़प हुई। इसके बाद कैदियों ने उसे पीट-पीटकर कर मौत के घाट उतार दिया। इन दोनों को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दौरान स्टैंडबाय रखा गया था।

मूसेवाला की हत्या के बाद दोनों आरोपित लुधियाना के संदीप के साथ अंडरग्राउंड हो गए थे। संदीप ने दोनों आरोपितों को लुधियाना में अपने एक रिश्तेदार के घर में पनाह देकर कई दिनों तक रखा था।

कुछ दिन लुधियाना में रहने के बाद दोनों गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान और मनी लुधियाना से चले गए थे, जबकि उसके बाद पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया था। इस घटना के बाद जेल प्रशासन ने सभी कैदियों को बैरकों में बंद करके जेल में सर्च ऑपरेशन भी चलाया।झड़प के दौरान कैदियों ने लोहे की रॉड व जेल में पड़ी लोहे की बाल्टी का इस्तेमाल किया है। घटनास्थल पर कुछ ईंटे भी बरामद हुई हैं।

8 घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया गिरफ्तार

तरनतारन के एमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉ. जगजीत सिंह ने कहा कि रविवार दोपहर को जेल से लाए गए तीन घायलों में दो की अस्पताल लाने से पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। इस पूरे घटनाक्रम पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत ने डीजीपी से रिपोर्ट मांग ली है।

Exit mobile version