Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोटर साइकिल हटाने को लेकर दो पक्षों में झड़प

Bloody Clash

bloody clash

मुरादाबाद। थाना मुगलपुरा क्षेत्र के मंडी चौक स्थित जीलाल स्ट्रीट में बुधवार रात्रि में मोटर साइकिल हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद (Clashes) हो गया। पीड़ित का आरोप है कि एक धार्मिक स्थल के बाहर कुछ लोगों की मोटरसाइकिल खड़ी थी जिसको हटाने के लिए लागों से कहा तो वह उनसे भिड़ गए।

कुछ देर बाद वह अपने साथ 50-60 लोगों को लेकर आए और उनके साथ मारपीट की। मामले में पीड़ित की ओर से थाना मुगलपुरा में तहरीर दे दी गई हैं। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण देर रात तक अधिकारी थाने में डेरा जमाए रहे।

थाना मुगलपुरा क्षेत्र के मंडी चौक जीलाल स्ट्रीट निवासी रजित गोस्वामी ने बताया कि बुधवार शाम को उनके घर के बाहर तीन-चार मोटरसाइकिल खड़ी हुई थी और घर में उनकी करीब 90 वर्षीय दादी जो बीमार हैं उन्हें डाक्टर को दिखाने लेकर जाना था। उन्होंने मोटर साइकिल लेकर आए युवकों से कहा कि उन्हें अपनी दादी को डाक्टर के यहां दिखाने लेकर जाना हैं वह अपनी मोटरसाइकिल वहां से हटा लें।

रजित ने आगे बताया कि इतना कहते ही मोटर साइकिल पर आए युवक उनसे अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गए। मामला गर्माता देख आसपास के दुकानदार मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया। जिसके बाद मोटरसाइकिल पर आए युवक वहां से चले गए। रजित गोस्वामी का आरोप है कि कुछ देर बाद मोटरसाइकिल पर वापस गए युवक अपने साथ 50-60 लोगों को लेकर आ गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। मारपीट देख आसपास के दुकानदार वहां आ गए और बीच बचाव कराया। पीड़ित का कहना है कि पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है। इसके बाद पीड़ित आसपास के दुकानदारों को लेकर थाना मुगलपुरा पहुंचा और तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

योगी सरकार का बड़ा एक्शन, DGP मुकुल गोयल को पद से हटाया

वहीं पूरे मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी महेश गौतम का कहना है कि मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। मामले में जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक नगर अखिलेश भदौरिया दल बल के साथ थाना मुगलपुरा पहुंचे और पीड़ित पक्ष व उनके साथ आए व्यापारियों से मामले की जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक अधिकारी थाने में फोर्स के साथ डेरा जमाए हुए थे।

Exit mobile version