Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर्मी में क्लर्क की गोली मारकर हत्या, 3 थानों की पुलिस तैनात

Shot

Shot

बागपत। जिले के बुढसैनी गांव में रविवार को आर्मी क्लर्क की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। क्लर्क के परिजनों का रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। हत्या से भड़के लोगों ने 01 आरोपित को जिंदा जलाने का प्रयास किया। एसपी नीरज जादौन द्वारा त्वरित कार्रवाई करने से आरोपित की जान बच गई। गांव में 03 थानों की फोर्स घटना स्थल पर लगायी गयी है।

ग्राम बुढ़सैनी निवासी रामकुमार उर्फ बबलू आर्मी में क्लर्क के पद पर दिल्ली में सेना भवन में कार्यरत थे। वह अपने घर पर आए हुए थे। उनके परिजनों का गांव के एक परिवार से पिछले दो माह से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार को पंचायत ने रास्ते के विवाद का सुलह-समझौते के आधार पर निपटारा कराया।

आरोप है कि रामकुमार उर्फ बबलू को विपक्षी बहाने से अपने घर पर बुलाकर ले गए। जहां पर रामकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हुई। एक आरोपित युवक ने कमरे में घुसकर दरवाजे बंद किए, जबकि अन्य आरोपित फरार हो गए।

एसपी के तुरंत फैसले ने बचाई एक की जान

हत्या की सूचना जैसे ही एसपी नीरज जादौन को मिली तो उन्होंने तत्काल 03 थानों की फोर्स व पीएससी को मौके पर भेजने के निर्देश दिए। उस समय तक हत्या से आक्रोशित लोगों ने आरोपित के मकान में तोड़फोड़ कर दी और आरोपित युवक की बुरी तरह से पिटाई कर चुके थे। उसके मकान में आग लगाने की तैयारी चल रही थी, तभी पुलिस मौके पर पहुंची गई और मौके पर मौजूद लोगों से छुड़ाकर आरोपित युवक को हिरासत में लिया। पुलिस अगर समय रहते नहीं पहुंचती 01 आरोपित की जान चली जाती।

पीएसी ने मोर्चा संभाला पुलिस भी तैनात

एसपी नीरज जादौन ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। एसपी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। बालैनी, सिंघावली अहीर, बिनौली थाना पुलिस और पीएसी ने गांव में पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है।

Exit mobile version