Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम आदित्यनाथ ने हाथरस की बेटी का अपमान कर उसके साथ अन्याय किया : कांग्रेस

हाथरस की बेटी का अपमान Hathras's daughter insulted

हाथरस की बेटी का अपमान

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा कि हाथरस की बेटी के साथ जो अन्याय हुआ है। उसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशासन की भूमिका संदिग्ध है। इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए मुख्यमंत्री का इस्तीफा आवश्यक है।

ड्राइविंग लाइसेंस से लेकर हेल्थ इंश्योरेंस तक होंगे पांच नए नियम

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव तथा कांग्रेस नेता उदित राज ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आदित्यनाथ ने हाथरस की बेटी का अपमान करके उसके साथ अन्याय किया है।

विशेष जांच दल-एसआईटी का गठन किया है, लेकिन उन्हें इस टीम के सामने हाजिर होकर जवाब देना चाहिए कि आखिर उनकी सरकार ने आठ दिन बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज क्यों किया? इससे पहले इस मामले में चुप्पी क्यों साधे रखी गयी। रात के अंधेरे में एम्बुलेंस में युवती को उठाकर ले जाया गया।

हाथरस का मामला: कंगना रनौत ने सीएम पर ‘अपार विश्वास’ जताया

उन्होंने कहा कि करीब ढाई बजे रात इस युवती के शव को एम्बुलेंस पर ले जाने का क्या औचित्य है? इससे साफ है कि इस मामले में कुछ छिपाया जा रहा है। मामले में किस असलियत पर पर्दा डाला जा रहा है इस बारे में मुख्यमंत्री को एसआईटी के सामने अपनी बात कहनी चाहिए।

पार्टी नेता उदित राज ने मुख्यमंत्री को दलित विरोधी करार दिया और कहा कि वह अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। भाजपा से लोकसभा का दोबारा टिकट नहीं मिलने के कारण कांग्रेस में शामिल हुए उदित राज ने कहा कि दलितों का उत्पीड़ने करने वालों को संरक्षण देने वाली भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलना चाहिए या वहां राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

Exit mobile version