Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम अशोक गहलोत ने डाला वोट, बोले- राजस्थान में कांग्रेस की सरकार दोबारा आ रही है

Ashok Gehlot

Ashok Gehlot

जोधपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Elections) के तहत शनिवार को मतदान सुबह 7 बजे से 199 सीटों पर मतदान जारी है। कड़ी सुरक्षा के बीच यह मतदान शाम 6 बजे तक होगा। इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा की सीधी टक्कर है। वहीं, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने जोधपुर की सरदारपुरा विधानसभा सीट पर वोट डाला।

वोट डालने के बाद सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि पूरा मामला अंडर करंट चल रहा है। हमने जो गारंटी दी थी जो कानून बनाए थी, जो स्कीमें थी उस पर मुहर लगेगी। वहीं, वोट डालने से पहले वसुंधरा राजे द्वारा पूजा किए जाने पर उन्होंने कहा, पूजा पाठ तो सभी करते हैं लेकिन जो माहौल है उसके आधार पर कह सकता हूं कि सरकार हमारी बनेगी।

इस दौरान सीएम गहलोत के बेटे वैभव (Vaibhav Gehlot) ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार दोबारा आ रही है। यहां पर रिवाज बदल जाएगा, इसलिए ही भाजपा घबराई हुई है। उन्होंने लाल डायरी का जिक्र कर कहा कि यह सभी मनगढ़ंत बाते हैं।

वोट डालने से पहले हनुमान मंदिर गईं वसुंधरा राजे

झालावाड़ जिले से विधानसभा चुनाव लड़ रही वोट डालने से पहले पूर्व सीएम और दिग्गज भाजपा नेता वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) हनुमान मंदिर पहुंचीं और वहां पर उन्होंने पूजा अर्चना की। इसके बाद वसुंधरा राजे ने शनिवार (25 नवंबर 2023) को वोट डाला।

Uttarkashi Tunnel Rescue: टनल में फिर फंस गई ऑगर मशीन, अब ऐसे निकलेंगे मजदूर

अपने मताधिकार प्रयोग करने के बाद वसुंधरा राजे ने कहा कि “मेरा आग्रह सभी मतदाताओं से है, विशेषकर नए मतदाताओं को कहूंगी कि जोरदार तरीके से वोट डालें, कमल खिलाएं और देश के लिए एक बड़ा कदम उठाएं।

Exit mobile version