Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देश को विकास के नए पथ पर ले जाने के लिए पीएम मोदी के हाथ मजबूत करें : सीएम भजनलाल शर्मा

CM Bhajanlal Sharma

CM Bhajanlal Sharma

चूरु। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने रविवार को कहा कि देश को विकास के नए पथ पर ले जाने के लिए हमें पीएम नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने होंगे। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने देश की संस्कृति को बदलने का काम किया है। शर्मा चूरु से लोकसभा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में रतनगढ़ में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने (CM Bhajanlal Sharma) कहा कि देश को विकास के नए पथ पर ले जाने के लिए हमें पीएम मोदी के हाथ मजबूत करने होंगे। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने देश की संस्कृति को बदलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर कई लोग आए लोग जिन्होंने संस्कृति को बदलने का काम किया है। देश की आजादी में हमारे पूर्वजों का बहुत बड़ा योगदान था। उन्होंने हमारे लिए आजादी की लड़ाई लड़ी थी। कांग्रेस कार्यकाल में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। मगर 2014 के बाद देश में बहुत बड़ा परिवर्तन हुआ है। कांग्रेस ने केवल गरीबी हटाओं का नारा लगाया था। मगर पीएम मोदी ने गरीब को सहारा देकर उसे आर्थिक रूप उंचा उठाने का काम किया है। आज मोदी ने देश के 25 करोड़ लोगों को उपर उठाकर गरीबी मिटाने का काम किया है।

उन्होंने (CM Bhajanlal Sharma) कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। उसने केवल देश में भ्रष्टाचार का बोलबाला किया है। पीएम ने कहा था कि न तो खाउंगा और ना किसी को खाने दूंगा। अगर किसी ने खाया तो अंदर से भी निकाल लूंगा। अब कार्रवाई हो रही है तो कांग्रेस के भ्रष्टाचारी नेताओं के पास तीन तीन सौ करोड़ रुपये मिल रहे हैं। अगर हमें इन भ्रष्टाचारियों को सबक सीखाना है तो मोदी के हाथ मजबूत करने होंगे।

सीएम (CM Bhajanlal Sharma) ने कहा कि आज देश में भारत के नाम का डंका बज रहा है। आज भारत ने विश्व में एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने चूरू लोकसभा प्रत्याशी देवेन्द्र झाझड़िया को विजयी बनाकर पीएम मोदी के हाथ मजबूत करने की बात कही। डबल इंजन बनने के बाद भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसनी शुरू हो गई है। इससे पहले सीएम शर्मा का भाजपा पदाधिकारियों ने साफा पहनाकर और माल्यार्पण कर स्वागत किया।

प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान देश के 140 करोड़ लोगों का सम्मान: धामी

इस मौके पर पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवां, प्रदेश महामंत्री डॉ. वासुदेव चावला, लोक सभा प्रभारी ओम सारस्वत सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

सीएम (CM Bhajanlal Sharma) ने गाड़ी में खड़े होकर किया रोड शो

पूर्व विधायक अभिनेष महर्षि के घर पर आयोजित सभा के बाद सीएम शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)  ने रोडवेज डिपो से गौशाला तक रोड शो किया। रोड शो के दौरान शहर के लोगों ने जगह-जगह सीएम शर्मा का स्वागत किया। सीएम शर्मा ने गाड़ी में खड़े होकर हाथ जोड़कर लोगों का अभिनंदन किया।

सीएम (CM Bhajanlal Sharma)  के रोड शो के दौरान पुलिस की माकूल व्यवस्था की गई। जिस रास्ते से सीएम का रोड शो निकाला गया। उस रास्ते पर ट्रैफिक डायवर्जन रखा गया।

Exit mobile version