Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दरिंदों को दे सकते हैं फांसी की सजा’, महिलाओं के साथ दरिंदगी पर बोले सीएम बीरेन

manipur cm biren singh

manipur cm biren singh

इंफाल। मणिपुर (Manipur) में दो महिलाओं के साथ दरिंदगी का वीडियो सामने आने के बाद देशभर में गुस्सा है। इस अमानवीय घटना में मणिपुर पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। यह पूरी घटना 4 मई की बताई जा रही है। इस घटना के सामने आने के बाद विपक्ष मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह (CM Biren Singh) के इस्तीफे की मांग कर रहा है। घृणित वारदात को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने भी बीरेन सिंह से बात की है। बैकफुट में आ चुके बीरेन सिंह (CM Biren Singh)  ने मामले में अपनी तरफ से पूरी कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने मांग की कि दरिंदों को फांसी की सजा पर विचार किया जाना चाहिए।

मणिपुर में कुकी समुदाय (Kuki) की दो महिलाओं को नग्न कर सड़क पर परेड कराने की घिनौनी घटना सामने आई है। इस वीभत्स घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। आरोप है कि आरोपियों ने महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया। घटना के 78 दिन बाद इस घटना से पर्दा तब उठा जब सोशल मीडिया में यह वीडियो सामने आया। हालांकि सरकार ने निर्देश दिए हैं कि इस घटना का वीडियो या फोटो सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर न चलाया जाए।

मणिपुर सीएम (CM Biren Singh) क्या बोले

मणिपुर की शर्मनाक घटना पर सीएम एन बीरेन सिंह (CM Biren Singh)  की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होने ट्वीट किया, “मेरी संवेदनाएं उन दो महिलाओं के प्रति हैं जिनके साथ बेहद अपमानजनक और अमानवीय कृत्य किया गया, जैसा कि कल सामने आया। वीडियो सामने आने के तुरंत बाद घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए मणिपुर पुलिस हरकत में आई और आज सुबह पहली गिरफ्तारी की।”

मणिपुर मुद्दे पर संसद में हंगामा, राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित

सीएम ने आगे कहा, “फिलहाल गहन जांच चल रही है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, जिसमें मृत्युदंड की संभावना पर भी विचार किया जाए।  हमारे समाज में ऐसे घिनौने कृत्यों के लिए बिल्कुल भी जगह नहीं है।”

Exit mobile version