Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PM के लिए CM चन्नी का शेर- ‘तुम सलामत रहो कयामत तक और खुदा करे कि…’

cm channi

cm channi

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर खेद जताया है। गुरुवार को पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी से कहा, आप हमारे लिए आदरणीय हैं। आप पंजाब आए थे, आपके दौरे के दौरान जो हुआ उसके लिए हमें खेद है। इस दौरान सीएम चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए शेर भी पढ़ा।

चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम मोदी से कहा, “तुम सलामत रहो कयामत तक और  खुदा करे कि कयामत ना हो।” बता दें कि 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। इस दौरान पीएम का काफिला 20 मिनट तक हाईवे पर फंसा रहा था, क्योंकि प्रदर्शनकारी किसान सामने थे।

इससे पहले सीएम चन्नी ने कहा था कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक की कोई बात नहीं है। पीएम की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था। उन्होंने कहा था, “प्रधानमंत्री पर कोई हमला नहीं हुआ है।”

सपा रालोद गठबंधन की पहली सूची जारी, दोनों के प्रत्याशियों को मिली इतनी सीटें

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक कैसे हुई, इसकी जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी के गठन का ऐलान कर दिया है। पंजाब में सुरक्षा में चूक की जांच पांच सदस्यों की कमेटी करेगी। इस कमेटी में जस्टिस (रिटायर्ड) इंदु मल्होत्रा, डीजी (या नॉमिनी) NIA, डीजी चंडीगढ़ और पंजाब के ADGP (सुरक्षा) शामिल होंगे।

Exit mobile version