Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नकलंक धाम के समारोह में सीएम धामी ने की शिरकत

हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) आज हरिद्वार दौरे पर रहे। इस दौरान वह हरिद्वार स्थित नकलंक धाम ( Nalakank Dham) भारतमातापुरम भूपतवाला पहुंचे, जहां वह आश्रम के उद्घाटन समारोह में सम्मिलित हुए। साथ ही भागवत कथा में प्रतिभाग किया। इस दौरान पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा चारधाम यात्रा को लेकर तैयारियां की जा रही हैं।

सीएम धामी ने कहा कि कोरोना काल के चलते दो साल से चारधाम यात्रा सुचारू रूप से नहीं चल पाई है। ऐसे में उनका प्रयास है कि इस साल यात्रा सुचारू रूप से चले और उत्तराखंड में आने वाले यात्रियों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

साधु संतों द्वारा चार धाम में गैर हिन्दू के प्रवेश वर्जित की मांग पर सीएम ने कहा कि जो भी फैसला उत्तराखंड की भलाई के लिए लेना पड़ेगा, उसे लिया जाएगा।

श्रीराम हमारे रोम-रोम में रमे और हर सांस में बसे हैं : शिवराज

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर कहा कि उत्तराखंड में यूनिफॉर्म सिविल कोड जल्द ही लागू जाएगा। हरिद्वार में अवैध कॉलोनियों और अवैध खनन पर कार्रवाई को लेकर सीएम ने कहा कि उनकी सरकार में कोई भी अवैध काम नहीं चलेगा। उन्होंने अधिकारियों को उचित कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। उनके निर्देश पर अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं।

Exit mobile version