Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों को धामी ने दी वित्तीय मंजूरी

CM Dhami

CM Dhami

देहरादून। उत्तराखंड के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों के लिए सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने वित्तीय स्वीकृति प्रदान की।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री (CM Dhami) द्वारा केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत, ऊखीमठ में त्रियुगी नारायण से तोषी तक मोटर मार्ग के नवनिर्माण हेतु चार करोड़ 52 लाख रुपये तथा ऊखीमठ में ही तौणीधार-पैलिंग मोटर मार्ग के किमी0 1.00 से 6.00 के मध्य सुधारीकरण एवं पी०सी० द्वारा डामरीकरण के कार्य हेतु चार करोड़ 70 लाख रूपये की वित्तीय स्वीकृति प्रदान की गयी है।

उन्होंने चौबट्टाखाल विधानसभा में चलकुडिया मसमोली- सकनोली- नौखेली मोटर मार्ग के किमी. 3 से 5 तथा किमी 6-8 के डामरीकरण के कार्य हेतु तीन करोड़ 64 लाख रूपये, खटीमा में तहसील रोड से केन्द्रीय विद्यालय के बगल से सिविल अस्पताल खटीमा को सेल्स टैक्स कार्यालय रोड से जोड़ने हेतु इण्टर लॉकिंग टाईल्स द्वारा लिंक मार्ग के निर्माण हेतु 38.52 लाख रूपये की स्वीकृति प्रदान की गयी है।

नाम बदलकर छल करने वालें बर्दाश्त नहीं: सीएम धामी

इसके साथ ही, मुख्यमंत्री (CM Dhami) द्वारा विभिन्न शासकीय कार्यालयों में वर्षा जल संरक्षण प्रणाली को अधिष्ठापित किये जाने हेतु रेसकोर्स में हरि आवास कालोनी तथा कारगी चौक में एस.टी.पी हेतु कुल 32.24 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की गयी है।

Exit mobile version