Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भराड़ीसैंण क्षेत्र को प्राथमिकता के आधार पर बढ़ा रहे आगे: सीएम धामी

CM Dhami inaugurated the art-craft room

CM Dhami inaugurated the art-craft room

गोपेश्वर। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने गुरुवार को राजकीय इंटर कॉलेज भराड़ीसैंण में सुदृढ़ीकरण, आर्ट-क्राफ्ट और पुस्तकालय कक्ष का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को फूलदेई पर्व की शुभकामनाएं देते हुए विधानसभा परिसर भराड़ीसैंण में आने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आपके विधानसभा परिसर में आने से वहां एक एक अलग प्रकार की ऊर्जा आ गईं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने बोर्ड की परीक्षाएं प्रारंभ होने पर भी बच्चों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं अच्छे अंकों से उत्तीर्ण हों ऐसी उनकी शुभकामनाएं है।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम जो छात्र देखने से रह गए, अगर वह अभी भी उसे देखेंगे तो उनका बहुत अच्छा मार्ग-दर्शन होगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में ये बच्चे देश-प्रदेश का नाम रोशन करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी इतिहास बनाया वे सब सामान्य स्थिति में पले बढ़े हैं। नई शिक्षा नीति में आज बहुत सारे काम हो रहे हैं। नई शिक्षा नीति लागू करने वाला उत्तराखंड देश का पहला राज्य है।

श्री अन्न भोज में शामिल हुए सीएम धामी, लिया पहाड़ी व्यंजनों का आनंद

क्षेत्रीय विधायक अनिल नौटियाल की निधि से विद्यालय के सामान के लिए पांच लाख रुपये दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर हम इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस अवसर पर शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत, विधायक अनिल नौटियाल आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version