Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अटल की प्रेरणा से आज नये भारत की नींव का हो रहा निर्माण: सीएम धामी

CM Dhami

CM Dhami

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के प्रारंभ किए कार्य की ही प्रेरणा है कि आज नये भारत की नींव का निर्माण हो रहा है।

रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आयोजित ‘अटल भाषण प्रतियोगिता’ (Atal Speech Competition) कार्यक्रम में में बतौर मुख्य अतिथि यह विचार व्यक्त किए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल की जन्म जयंती को एक उत्सव के रूप में मनाने का युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का सराहनीय प्रयास है। उनकी जयंती पर इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से युवाओं को स्वर्गीय अटल के जीवन और कृतित्व से निश्चित रूप में प्रेरणा मिलेगी।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि अटल के प्रधानमंत्रित्व काल में देश ने अनेक नये आयाम स्थापित किये। उनके कुशल नेतृत्व की ही प्रेरणा है कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कर्मशील नेतृत्व सम्पूर्ण विश्व में भारत की एक विशिष्ट पहचान स्थापित कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अटल के पदचिन्हों पर चलते हुए उनके सपनों का उत्तराखंड बनाने के लिए निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड को अटल ने बनाया और अब नरेन्द्र मोदी संवार रहे हैं।

मुख्य सचिव ने जोशीमठ भू धंसाव क्षेत्र का किया स्थलीय निरीक्षण

उन्होंने कहा कि वर्ष 2025 तक उत्तराखंड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का “विकल्प रहित संकल्प“ में युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपना सम्पूर्ण योगदान प्रदान करेगा।

इस मौके मेयर पर सुनील उनियाल गामा, महामंत्री संगठन अजेय कुमार, भाजयुमो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत, शैलेन्द्र बिष्ट उपस्थित थे।

Exit mobile version