Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम धामी पहुंचे फुटबॉल मैदान, अनुभव किया साझा

CM Dhami

CM Dhami

चंपावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) के चंपावत में स्थानीय कार्यक्रमों में सहभागिता के उपरांत वे खटीमा- लोहिया हेड मिनी स्टेडियम पहुंचे और फुटबॉल खेल रहे स्थानीय युवकों के साथ अनुभव साझा किये।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि खेलेगा युवा तो जीतेगा भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए हमारी सरकार ने युवा खिलाड़ियों के लिए खेल में अपना सुनहरा भविष्य बनाने के लिए अनेक योजनाओं को प्रारंभ किया है।

हमारे युवा खेल के माध्यम से एक विकसित भारत और श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करें। इसके लिए अत्यंत आवश्यक है कि उनके पोषाहार से लेकर एक सफल खिलाड़ी बनने तक हर वह सुविधा मुहैया कराई जाएं जो उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें।

इस अवसर पर युवा खिलाड़ियों के साथ मुख्यमंत्री धामी(CM Dhami) ने अपने बचपन की स्मृतियां और उनके पिता स्वर्गीय शेर सिंह धामी के सिखाए गए कड़े अनुशासन और लक्ष्य के प्रति एकाग्रता कैसे प्राप्त की जाती है, अनुभवों को साझा किया।

गौरतलब है कि लोहिया हेड मिनी स्टेडियम में मुख्यमंत्री धामी के स्वर्गीय पिता की स्मृति में प्रत्येक वर्ष फुटबॉल टूर्नामेंट भी आयोजित किया जाता है।

होली के रंग में रंगे मुख्यमंत्री धामी, कार्यकर्ताओं से चुनावी समर में कूदने का किया आह्वान

इस अवसर पर मुख्यमंत्री को अपने मध्य पाकर फुटबॉल खेल रहे युवा खिलाड़ियों में बहुत उत्साह का भाव देखने को मिला।

Exit mobile version