गहलोत का तंज-राजनेता के बजाए बॉलीवुड अभिनेता ज्यादा लगते हैं मोदी

अशोक गहलोतअशोक गहलोत

सीकर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बड़ा कटाक्ष किया है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह राजनेता की बजाए बॉलीवुड के अभिनेता ज्यादा लगते हैं। जिन्होंने ‘काम कम और बाजीगरी ज्यादा की है और जिसके कारण देश को एक गहरे संकट से गुजरना पड़ रहा है।’

अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा फिर से सत्ता में आई तो लोकतंत्र, संविधान और देश खतरे में पड़ जायेगा

कांग्रेस की ओर से सीकर के लक्ष्मणगढ में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अशोक गहलोत ने भाजपा पर कड़े प्रहार किये। उन्होंने कांग्रेस को देश की जरूरत बताते हुए कहा कि भाजपा फिर से सत्ता में आई तो लोकतंत्र, संविधान और देश खतरे में पड़ जायेगा। गहलोत ने कहा कि विधानसभा चुनावों में सीकर जिले ने कांग्रेस का मजबूती से साथ दिया था और उसी का नतीजा है कि आज राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और इसलिए हक बनता है कि लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत भी इसी जिले से की जाए।

ये भी पढ़ें :-कुछ सप्ताह स्वास्थ्य के लिए विंग कमांडर अभिनंदन लेंगे अवकाश

मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वह आज वे सभी वादे भूल गई है जो उसने सरकार बनाने के पहले किए थे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह राजनेता की बजाए बॉलीवुड के अभिनेता ज्यादा लगते हैं, जिन्होंने काम कम और बाजीगरी ज्यादा की है और उसीका नतीजा है कि आज देश को एक गहरे संकट से गुजरना पड़ रहा है। उन्होंने मोदी सरकार के कामकाज की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि वह आज वे सभी वादे भूल गई है जो उसने सरकार बनाने के पहले किए थे। गहलोत ने आरोप लगाया कि आर एस एस के लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें फैलाकर षड्यंत्र रच रहे हैं जबकि देश की जनता का मानस पूरी तरह कांग्रेस के पक्ष में है।

ये भी पढ़ें :-साम, दाम, दंड और भेद जैसे हथकंडे अपनाकर चुनाव जीतती है बीजेपी : मायावती 

आज देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ भाईचारा भी खतरे में पड़ गया

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा  कि जिस प्रकार राजस्थान विधानसभा के चुनाव में शेखावटी की जनता ने वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंका ठीक उसी तरह मोदी सरकार का भी आप सफाया कर दें। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ भाईचारा भी खतरे में पड़ गया है। जनसभा को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा, शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री सुभाष महरिया ने भी संबोधित किया। सभा में जिले के 8 में से सात विधायक मौजूद थे।

Loading...
loading...

You may also like

रमन सिंह के दामाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पासपोर्ट जब्त करने की मांग

🔊 Listen This News रायपुर। लगभग 50 करोड़