Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bihar Political Crisis: आज इस्तीफा दे सकते हैं नीतीश कुमार, सभी कार्यक्रम किए रद्द

Nitish Kumar

Nitish Kumar

पटना। बिहार में एक बार सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। राजनीतिक परिस्थितियों को देखते हुए अटकलें लगायी जा रही हैं कि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एक बार फिर पलटी मारते हुए भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले हैं। इसी बीच खबर है कि सीएम नीतीश कुमार आज शनिवार को इस्तीफा दे सकते हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि नीतीश (Nitish Kumar) के साथ कांग्रेस के कई विधायक उनके साथ हो सकते हैं। खबर है कि नीतीश ने आज के अपने सारे सरकारी कार्यक्रम टाल दिए हैं।

इस बीच नीतीश कैबिनेट में शामिल आरजेडी के सभी मंत्रियों ने अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। सभी मंत्री विभागीय काम निपटाने में जुटे हुए हैं।

सूत्रों की माने तो सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) आज शनिवार इस्तीफा दे सकते हैं और उन्होंने शनिवार के सारे सरकारी काम टाल दिये हैं। वहीं, बिहार की सियासी हलचल के बीच भाजपा (BJP) ने पटना ऑफिस में 4 बजे अपने विधायकों और सांसदों की बैठक बुलाई है। इसके साथ ही कांग्रेस (Congress) के कई विधायकों के नीतीश के साथ जाने का दावा किया जा रहा है।

सियासी तूफान के बीच लालू यादव ने किया नीतीश को फोन, बिहार सीएम ने नहीं की बात

दूसरी तरफ आरजेडी (RJD) ने भी सियासी संकट से निपटने के लिए शनिवार दोपहर 1 बजे तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 सर्कुलर रोड आवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि आरजेडी आसानी से तख़्ता पलट नहीं होने देगी।

Exit mobile version