मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाला युवक बयान से पलटा

प्रमुख सचिव

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव शशि गोयल पर एक 22 वर्षीय युवक अभिषेक गुप्ता ने घूस माँगने का आरोप लगाया था। जिसके बाद सीएम योगी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए थे। लेकिन ताजा मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है कि युवक अपने बयान से मुकर गया है। साथ ही उसने कहा है कि वह परेशान होने के वजह से ऐसा बयाना दे बैठा था। बता दें कि शुक्रवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था। युवक के गिरफ्तारी के बाद उसके परिजनों ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर काफी हंगामा भी किया था। ऐसे में युवक के द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप के बाद ऐसे बयान से पलट जाना कई नए सवाल खड़े करता है।

प्रमुख सचिव पर आरोप के बाद युवक की हुई थी गिरफ्तारी

प्रमुख सचिव पर 25 लाख रुपये की घूस का मामला जैसे ही सामने आया यूपी में राजनीतिक पारा चढ़ गया। सत्ता पक्ष विपक्ष के घेरे में आ गई। पूर्वमुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस तक कर ली। प्रमुख सचिव पर आरोप के बाद भाजपा ने लखनऊ के हज़रतगंज थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद युवक को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन शनिवार को अभिषेक गुप्ता ने एक वीडियो जारी कर प्रमुख सचिव पर लगाए आरोप वापस ले लिए। उसने कहा कि पेट्रोल पंप के लिए एक करोड़ का लोन ले रखा था और उसकी फाइल निरस्त हो चुकी थी। जिससे वो बहुत परेशान था और ऐसे में ही उसने प्रमुख सचिव पर झूठा आरोप लगा दिया। साथ ही युवक ने इस आरोप के लिए माफ़ी मांगी है।

ये भी पढ़ें: लखनऊ : यूपी डायल 100 में तैनात दारोगा ने खुद को मारी गोली 

युवक ने यह आरोप लगाया था

शुक्रवार को प्रमुख सचिव पर युवक ने घूसखोरी का आरोप लगाया था। अभिषेक ने 18 अप्रैल को राज्यपाल राम नाइक को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उसने हरदोई में पेट्रोल पंप लगाने के लिए ज़मीन खरीदी थी। लेकिन उसकी ज़मीन के सामने ग्राम समाज की सरकारी ज़मीन है। वह चाहते है कि वह उतनी ही अपनी ज़मीन सरकार को दे दे और सरकार ग्राम समाज की ज़मीन उसके नाम लिख दे। अभिषेक ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव शशि गोयल जमीन उसे ट्रांसफर करने के लिए उससे 25 लाख रुपये की घूस मांग रहे थे।

 

loading...
Loading...

You may also like

बिहार-यूपी वाले बयान पर शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ