Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM पुष्कर ने शहीद जवान सोनित के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

उत्तराखंड रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र के धनोरी गांव निवासी सेना के शहीद जवान सोनित सैनी का पार्थिव शरीर आज सुबह उनके पैतृक गांव धनोरी पहुंचा। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शहीद सोनित सैनी के घर धनोरी पहुंचे और उन्होंने शहीद सोनित को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए घटना को दुखद बताया और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

मुख्यमंत्री धामी ने असम के गुवाहाटी में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए शहीद हुए धनौरी निवासी भारतीय सेना के जवान सोनित सैनी के घर पहु़ंच उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित किया। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक में डूबे परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना भी की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा शहीद के परिजनों को हर संभव मदद दी जाएगी।

गौरतलब है कि धनोरी निवासी सेना के जवान सोनित सैनी फिलहाल असम में तैनात थे। कुछ दिन पहले गुवाहाटी के पास एक सड़क दुर्घटना में वह घायल हो गए थे। इसके बाद 11 अक्टूबर को उपचार के दौरान उनका निधन हो गया था। गुरुवार को सुबह तिरंगे में लिपटा सोनित का पार्थिव शरीर रुड़की पहुंचा। इसके बाद जनसैलाब के साथ शहीद सोनित का पार्थिव शरीर वाहन से भगवानपुर को होते हुए धनोरी लाया गया।

पंचतत्व में विलीन हुआ शाहजहांपुर का लाल, नम आंखों से शहीद को दी अंतिम विदाई

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद,रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा और ज्वालापुर से विधायक सुरेश राठौर ने भी शहीद जवान सोनित कुमार सैनी के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Exit mobile version