Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीधी बस हादसे के कारण सीएम शिवराज ने स्थगित किया ‘गृह प्रवेशम’ कार्यक्रम

CM Shivraj postpones 'Griha Pravesham' program

CM Shivraj postpones 'Griha Pravesham' program

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी हादसे के कारण आज यहां आयोजित होने वाले ‘गृह प्रवेशम’ कार्यक्रम को स्थगित करने की घोषणा के साथ ही कहा कि उनका पूरा फोकस हादसे के प्रभावितों के राहत एवं बचाव कार्य पर है।

श्री चौहान ने इस संबंध में कहा कि सीधी में हुए हादसे पर वे सुबह आठ बजे से ही लगातार नजर रखे हुए हैं और प्रशासन से सतत संपर्क में हैं। अब तक 34 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं और सरकार का प्रयास है कि बाकी लोगों को सुरक्षित निकाला जाए। हमनें बाणसागर बांध से पानी छोड़ने का कार्य रुकवा दिया है। जलस्तर कम हो रहा है और बस तथा सभी प्रभावितों को निकालने का कार्य जारी है।

नहर में समाई यात्रियों से भरी बस, अब तक 34 शव निकाले गए

उन्होंने कहा कि इस हादसे के कारण आज का गृह प्रवेशम कार्यक्रम आयोजित करने का मन नहीं हो रहा है और इसलिए इसे स्थगित किया जा रहा है।

मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत निर्मित एक लाख नवीन आवासों में हितग्राहियों के एक साथ गृह-प्रवेश का कार्यक्रम गृह प्रवेशम आज दिन में आयोजित होने वाला था। इसमें वीडियाे कांफ्रेंसिंग के जरिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी जुड़ने वाले थे। हादसे के कारण यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है।

Exit mobile version