शरद यादव द्वारा वसुंधरा को ‘मोटी’ कहे जाने वाले बयान पर सीएम का पलटवार

नई दिल्ली। देश की सियासत में बड़ा नाम, वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने राजस्थान की CM वसुंधरा राजे पर विवादित टिप्पणी की है। राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान अलवर शहर में एक चुनावी रैली के दौरान शरद यादव ने अभद्र भाषण दिए। दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने भाषण में वसुंधरा को आराम देने की सलाह देते हुए कहा कि वो ‘मोटी’ हो गई हैं। हालांकि, जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो शरद यादव ने इस पर सफाई भी दी। सीएम ने बाद में पूर्व केंद्रीय मंत्री की टिप्पणी को अपमानजनक बताते हुए चुनाव आयोग से दरख्वास्त में कहा कि इस तरह की भाषा बोलने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

शरद यादव की टिपण्णी

बता दें कि अलवर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शरद ने कहा- वसुंधरा को आराम दो। वो बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं। पहले तो पतली थीं, वो हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री के इस विवादित बयान का वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ।

पश्चिम बंगाल में अमित शाह को झटका,’रथ यात्रा’ को हाईकोर्ट से नहीं मिली अनुमति 

जैसे ही शरद यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगो ने उनकी जमकर आलोचना की और कई नसीहतें भी दे डालीं। आलोचना होने के बाद शरद यादव ने न्यूज एजेंसी को सफाई दी। कहा- मैंने वो बात मजाक में कही थी। मेरे उनसे पुराने रिश्ते हैं। और ये अपमानजनक नहीं था। ना मैं उनका अपमान करना चाहता था। मैं जब उनसे मिलूंगा तब भी कहूंगा कि आपका वजन बढ़ गया है।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य