Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Twitter छोड़ Koo ऐप पर एक्टिव हुए CM योगी, पहली पोस्ट में कही ये बात

CM Yogi activated on Koo app

CM Yogi activated on Koo app

गाजियाबाद बुजुर्ग तांत्रिक की पिटाई के बाद ट्विटर पर दर्ज हुए मुकदमें के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडियन माइक्रोब्लॉगिंग ऐप कू (Koo) पर अपना अकाउंट खोल लिया है। कू ऐप पर एक्टिव होने के बाद अपने पहले पोस्ट में उन्‍होंने गाजीपुर में गंगा में बहती मिली नवजात बच्ची का जिक्र किया है। बताया जा रहा है कि ट्विटर विवाद के बीच मुख्यमंत्री ने कू ऐप से सन्देश भेजकर अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है कि देश के कानून न मानने पर वे देसी प्लेटफार्म का प्रयोग करने से भी नहीं झिझकेंगे।

सीएम योगी ने कू ऐप के अपने संदेश में लिखा, ‘गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में रखी नवजात बालिका गंगा की जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है। नाविक को आभार स्वरूप सभी पात्र सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा।’

एंटिलिया केस: पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा को NIA ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि देश के नए आईटी कानून न मानने पर भारत सरकार ने ट्विटर को दी गई कानूनी संरक्षण को समाप्त कर दिया। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में ट्विटर इंडिया और उसके अधिकारियों के खिलाफ पहला मुकदमा दर्ज किया गया। ट्विटर पर फेक न्यूज़ फैलाने और पुलिस की जांच के बाद तथ्य सामने पर भी फेक वीडियो न हटाने का आरोप लगा है।

Exit mobile version