Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आजमगढ़ पहुंचे सीएम योगी, कोरोना से बचाव की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

cm yogi in azamgarh

cm yogi in azamgarh

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के पूर्वांचल दौरे पर हैं। आज दोपहर वह आजमगढ़ जिला पहुंच गए। करीब दो बजे उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरा। यहां वह कोरोना से बचाव के लिए प्रशासन की तरफ से किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वह इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम पहुंचकर निरीक्षण करेंगे। सीएम के आने को लेकर प्रशासनिक महकमा पूरे दिन तैयारियों में जुटा रहा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आजमगढ़ जिले में आगमन का कार्यक्रम देर कार्यक्रम परिवर्तित हो गया था। पहले कार्यक्रम 1.30 बजे निर्धारित था, लेकिन अब वह करीब बजे पुलिस लाइन पहुंचे थे। इसके बाद वह कार द्वारा राजकीय बालिका इंटर कॉलेज स्थित इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करने जाएंगे। निरीक्षण के बाद सीएम सर्किट हाउस जाएंगे।

जहां आधा घंटा रुकने के बाद फिर पुलिस लाइन आएंगे। यहां से 3.45 बजे हेलीकाप्टर द्वारा मेडिकल कॉलेज चक्रपानपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। मेडिकल कालेज में नान कोविड वार्ड का निरीक्षण करने के बाद जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। फिर मीडिया से वार्ता करने के बाद 5.20 बजे वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

सभी जनपदों की CHC व PHC को गोद ले सांसद-विधायक : योगी

राजकीय मेडिकल कालेज में सोमवार को आ रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से संबंधित तैयारियों का मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत तथा जिलाधिकारी राजेश कुमार व एसपी सुधीर कुमार ने मौका मुआयना किया। राजकीय मेडिकल कालेज के पास हेलीपैड बनाया गया है।

मंडलायुक्त ने हॉस्पिटल के अंदर साफ-सफाई तथा सैनिटाइजेशन कराने के निर्देश दिए। मंडलायुक्त ने मरीजों से बातचीत कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कोविड-19 से संक्रमित मरीजों के लिए आरक्षित वार्डों में जाकर सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को चुस्त-दुरुस्त करने के निर्देश अस्पताल के प्रशासन को दिए। इस अवसर पर चिकित्सकों ने मंडलायुक्त को अवगत कराया कि हॉस्पिटल में दवा, ऑक्सीजन एवं एंबुलेंस की पर्याप्त व्यवस्था है।

Exit mobile version