Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, तीसरी लहर से बचाव की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

cm yogi

cm yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर सोमवार की शाम वाराणसी पहुंचे। शहर में कोरोना की तीसरी संभावित लहर से बचाव की तैयारियों को परखने के बाद मुख्यमंत्री मंडलीय समीक्षा बैठक भी करेंगे। बैठक में आस-पास के जिलों के अफसर भी ऑनलाइन जुड़ेंगे।

आजमगढ़ से बीएचयू हेलीपैड पर जैसे ही मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरा, वहां पहले से मौजूद राज्य मंत्रियों, विधायकों के साथ प्रशासनिक अफसरों ने स्वागत किया।

हेलीपैड से मुख्यमंत्री का काफिला परिसर स्थित पं राजन मिश्रा कोविड चिकित्सालय पहुंचा। मुख्यमंत्री कोविड चिकित्सालय व सर सुंदरलाल अस्पताल के ब्लैक फंगस वार्ड का निरीक्षण करेंगे।

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, हेलीकाप्टर लैंडिग के दौरान हेलीपैड पर पहुंची गाय

निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री कार से सीधे सिगरा स्थित इंट्रीग्रेटेड कोविड कंट्रोल कमांड सेंटर जाएंगे। कमांड सेन्टर का अवलोकन करने के बाद वे मंडलायुक्त सभागार में कोविड समीक्षा व स्थानीय टीम-9 के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

रात में मुख्यमंत्री श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने के बाद सर्किट हाउस वापस लौट आएंगे। रात्रि विश्राम के बाद मुख्यमंत्री मंगलवार सुबह चिरईगांव, चोलापुर स्वास्थ्य केंद्र और शहर के किसी अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद मिर्जापुर रवाना हो जायेंगे। शहर में मुख्यमंत्री के प्रवास को देख सुरक्षा का व्यापक प्रबंध किया गया है।

Exit mobile version