Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने गुल्लू को दुलारा, गायों को खिलाया गुड-चना

गोरखपुर। विधानसभा चुनाव (UP Election) प्रचार थमते ही रविवार की शाम गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार की सुबह​ मठ में अपने श्वान गुल्लू (Gullu) को खूब प्यार किया। उसे दुलारा और उसे बिस्किट भी खिलाया। हालांकि इसके साथ ही योगी ने मंदिर की गोशाला में जाकर गायों को गुड़ और चना भी खिलाया, साथ ही गो सेवा भी की।

इससे पहले पूरे विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के चीफ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी की तरह मंच से गुल्लू का नाम लेकर उसे भी फेमस कर दिया। अपने चुनावी भाषणों में अखिलेश बार- बार गुल्लू को लेकर योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए भी नजर आए थे। तभी से लगातार जब भी योगी गोरखपुर पहुंच रहे हैं, उनका गुल्लू के साथ फोटो मंदिर की ओर से जारी हो रहा है।

CM योगी को देखते ही दौड़कर आया ‘गुल्लू’, सोशल मीडिया पर बना हीरो

मंदिर में किया भ्रमण

इन सबके बीच योगी आदित्यनाथ सोमवार की सुबह हमेशा की तरह सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन- पूजन कर आशीर्वाद लिए और अपने गुरु ब्रह्म्लीन महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर मत्था भी टेका। इसके बाद योगी ने मंदिर भ्रमण किया और वहां चल रहे कामों की बारीकी से जानकारी भी ली। इस दौरान योगी से मिलने वालों का तांता भी लगा लगा। उन्होंने भ्रमण से लेकर मंदिर कार्यालय तक में 100 से अधिक लोगों से मुलाकात की। साथ ही मतगणना को लेकर बीजेपी से जुड़े लोगों को उनकी जिम्मेदारियां भी सौंपी।

गोरखनाथ मंदिर में CM योगी ने किया रुद्राभिषेक, गौशाला में बिताया समय

मंदिर में ही रहेंगे सीएम योगी

योगी आज पूरा दिन मंदिर में ही रहेंगे। वे यहां कुछ राजनीतिक और पार्टी के लोगों से मुलाकात करेंगे। साथ ही मंदिर के कामकाज को भी निपटाएंगे। कहा जा रहा है कि योगी अभी 9 मार्च तक गोरखपुर में ही रहेंगे। मतगणना के एक दिन पहले वे राजधानी वापस लौट सकते हैं। हालांकि उनका फिलहाल गोरखपुर में क्या प्रोग्राम है, इसके लिए अभी कोई प्रोटोकॉल नहीं जारी किया गया है।

Exit mobile version