Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी मकर संक्रांति की बधाई

गोरखपुर। चुनाव की तारीखों के एलान व आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे। देर शाम गोरखनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की बधाई दी।

उन्होंने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पर्व मनाएं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि प्रदेश में वैक्सीन की रोजाना 25 लाख डोज लगाने के लक्ष्य के साथ काम किया जाना चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी शनिवार को गुरू गोरक्षनाथ को खिचड़ी चढ़ाकर रविवार की सुबह लखनऊ चले जाएंगे। मुख्यमंत्री ने देर रात खिचड़ी मेले की तैयारियों की जानकारी ली, मेला परिसर का निरीक्षण भी किया।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रयागराज के माघ मेले व मकर संक्रांति की तैयारियों की समीक्षा भी की है। मुख्यमंत्री ने माघ माह व मकर संक्रांति पर लगने वाले मेलों व नदियों में सामूहिक स्नान से बचने की अपील की है। साथ ही कहा कि वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने वाले ही किसी आयोजन में शामिल हों।

6 ब्राह्मण मुख्यमंत्रियों ने 20 साल तक चलाया UP, फिर कैसे खत्म हो गया CM ब्राह्मण काल

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट साथ में रखना है। आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट लेकर ही प्रयागराज के माघ मेले में जाना है। मेले में स्वच्छता व सैनिटाइजेशन का खास ध्यान रखा जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कोरोना का टीकाकरण बढ़ाने का निर्देश दिया है।

Exit mobile version