Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी ने मथुरा हादसे में पांच लोगों की मौत पर जताया दुख

CM Yogi

CM Yogi

यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 80 के पास शुक्रवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में मध्य प्रदेश के तीन पुलिसकर्मियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई थी, जबकि एक महिला सहित तीन लोग घायल हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में लोगों की मृत्यु पर दु:ख जताया है। साथ ही घायलों को बेहतर व नि:शुल्क इलाज मुहैया कराये जाने को लेकर प्रशासन को निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चन्द्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बुडेरा क्षेत्र से एक किशोरी को पिंटू नाम का युवक भगा ले गया था। शुक्रवार को उसकी लोकेशन मध्यप्रदेश पुलिस को हरियाणा के बहादुरगढ़ में मिली।

आरोपित पिंटू की गिरफ्तारी के लिए थाना बुडेरा में तैनात हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद, कांस्टेबल धर्मेन्द्र, कमलेन्द्र यादव और महिला कांस्टेबल हीरा देवी बहादुर गढ़ जा रहे थे। उनके साथ में आरोपित युवक की ललितपुर जनपद निवासी बहन प्रीति, उसके पति रतिराम, उसका साला रवि और एक निजी चालक बुडेरा निवासी जगदीश बोलेरो कार में सवार थे।

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, तीन पुलिसकर्मी सहित चार की मौत

थाना सुरीर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 80 के पास पुलिया से टकराकर बेकाबू हुई बोलेरो दो हिस्सों में बंट गई। सड़क हादसे में भवानी प्रसाद, कांस्टेबल हीरादेवी, चालक जगदीश, रवि और कमलेंद्र यादव की मौत हो गई। जबकि अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। सुरीर थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए लाइफ लाइन हास्पिटल भेजा है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Exit mobile version