Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीएम योगी ने पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को प्रयागराज का प्रभार सौंपा

jaiveer singh

jaiveer singh

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंत्री समूहों में आंशिक परिवर्तन किया है। इसके तहत पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री जयवीर सिंह ( Jaiveer Singh) को इस बार प्रयागराज मण्डल का प्रभार दिया गया है। इसके साथ ही विकास कार्यों की समीक्षा किये जाने वाले कार्यक्रमों की सूची भी दी गई है। वर्तमान में जयवीर सिंह वाराणसी मण्डल के प्रभारी हैं।

सूचना विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) ने अपेक्षा किया है कि पिछले भ्रमण कार्यक्रमों की तरह इस भ्रमण से भी जनता में सरकार के प्रति विश्वास और मजबूत होगा एवं जनता से प्राप्त सुझावों का अपनी नीतियों में शामिल करते हुए ‘‘बनेगा यूपी नम्बर-1’’ का संकल्प साकार करने में सफल होंगे।

मुख्यमंत्री ने पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ( Jaiveer Singh) को आज 01 अगस्त को लिखे गये पत्र में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी के प्रेरणादायी मार्गदर्शन में उप्र सरकार प्रदेश की 25 करोड़ जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

CM योगी आज करेंगे डीबीटी का शुभारंभ, इन पैरेंट्स को देंगे 1200 रुपए

प्रदेश सरकार को दोबारा जनादेश प्राप्त होते ही सरकार ने अपने लोक कल्याण संकल्प पत्र में जनता से किये गये वादों पर तत्काल काम करना शुरू कर दिया। इसी दिशा में सरकार के 100 दिन पूरे होने पर राज्य सरकार ने जनता के समक्ष सौ दिन की कार्ययोजना के सापेक्ष किये गये कार्यों की एक रिपोर्ट प्रस्तुत की थी।

सरकार जनता के द्वार की भावना के अनुरूप आपके द्वारा विगत महीनों में विभिन्न मण्डलों/जनपदों का भ्रमण कर जनता से सीधे संवाद स्थापित किया गया और सरकार द्वारा लागू की जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का स्थलीय सत्यापन किया गया। जिसकी सर्वत्र सराहना हुई एवं जनता में इसका बहुत अच्छा संदेश गया।

Exit mobile version