Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी का राहुल गांधी पर पलटवार, बोले- शर्म आनी चाहिए

cm yogi

cm yogi

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में ऑटो में बैठे एक बुजुर्ग की पिटाई के मामले में वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के एक ट्वीट को लेकर मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जमकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।

दरअसल राहुल गांधी ने इस मामले में ट्वीट करके कहा है कि ”मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।” राहुल गांधी के इस बयान के बाद गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने अपने बयान में कहा कि बुलंदशहर के निवासी अब्दुल समद ने अपनी शिकायत में इस तरह के आरोप नहीं लगाए हैं।

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट करके कहा कि प्रभु श्री राम की पहली सीख है-“सत्य बोलना” जो आपने कभी जीवन में किया नहीं। शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी आप समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को अपमानित करना, उन्हें बदनाम करना छोड़ दें।

Exit mobile version