Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुरादाबाद में CM योगी ने कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण, दिये निर्देश

cm yogi

cm yogi

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद पहुंचे। उन्‍‍‍‍‍होंने कलक्ट्रेट स्थित कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कोरोना संक्रमण को लेकर आने वाली सूचनाओं पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए।

शनिवार को मुख्यमंत्री सर्किट हाउस से सीधे कलक्ट्रेट के कोविड कमांड सेंटर में पहुंचे। यहां उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर आने वाली सूचनाओं के संबंध में जानकारी ली। इसके अलावा उनका तत्काल समाधान कराने के निर्देश दिए।

https://youtu.be/ZyKGTNLV0vU

कोविड-19 कमांड सेंटर का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री आयुक्त सभागार पहुंचे। यहां वह पुलिस और प्रशासन के अलावा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। बैठक के बाद मुख्यमंत्री थाना मझोला क्षेत्र के मनोहरपुर गांव में कोरोना संक्रम‍ित एक मरीज के घर जा सकते हैं।

प्रशासन ने इसके लिए तैयारियां कर ली है। मुख्यमंत्री के दौरे के चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कलक्ट्रेट पर सुबह से ही भारी तादाद में फोर्स तैनात है। सुबह से ही कलक्ट्रेट में किसी की एंट्री नहीं होने दी गई।

JDU के वरिष्ठ नेता तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन, CM नीतीश ने व्यक्त किया शोक

सभी गेटों पर फोर्स तैनात कर दी गई थी। मुशायरा ग्राउंड और कोविड-19 कमांड सेंटर की तरफ अफसरों के अलावा कोई और नजर नहीं आ रहा था।

Exit mobile version