Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

CM योगी ने मीडियाकर्मियों के लिए लगाए गए वैक्सीनेशन सेंटर का किया निरीक्षण

cm yogi

cm yogi

कोरोना के खिलाफ लड़ी गई जंग की समीक्षा कर उसे और अधिक आक्रामक बनाने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह नोएडा पहुंचे और उन्होंने मीडियाकर्मियों के लिए लगाए गए टीकाकरण शिविर का निरीक्षण किया।

सीएम सुबह 10:30 बजे अपने विशेष विमान से गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचे। वहां से वह हेलिकॉप्टर के जरिए नोएडा के बॉटनिकल गार्डन पहुंचे। यहां पहुंचते ही सीएम सबसे पहले सेक्टर 6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में लगे वेक्सीनेशन सेंटर का हाल देखा।

अब यहां से निकलने के बाद सीएम सेक्टर-16 ए फिल्म सिटी स्थित एनआरसीसी में अधिकारियों और जनप्रतिनधियों के साथ बैठक करेंगे। मीटिंग के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ एक या दो गांव में जाकर कोरोना को लेकर वहां की स्थिति देखेंगे।

प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को मिलेगा फ्री राशन, जानें योगी सरकार का पूरा प्लान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले नोएडा शहर को पूरी तरह संवार दिया गया। सेक्टर की सड़कों से लेकर गांव तक कि गलियों को चमका दिया। मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही नोएडा प्राधिकरण के टॉप अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक शहर को संवारने में जुट गए थे।

नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ प्रवीण मिश्र ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन से पहले ही प्राधिकरण स्तर से सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

Exit mobile version