Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बलरामपुर के युवाओं व महिला मंगल दल से सीएम योगी ने किया वर्चुअल संवाद

सीएम योगी CM Yogi

सीएम योगी

बलरामपुर। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सशक्त युवा,सशक्त समाज अभियान के तहत युवाओं और महिला मंगल दल से वर्चुअल संवाद किया।

यह जानकारी बलरामपुर जिलाधिकारी करूणा करूणेश ने बुधवार को दी है। उन्होंने बताया कि सशक्त युवा,सशक्त समाज अभियान के तहत जिले के युवा और महिला मंगल दलों को प्रोत्साहन स्वरूप खेत सामग्री वितरण समारोह का शुभारंभ किया गया। इस दौरान श्री योगी ने इन युवाओ से वर्चुअल के जरिये संवाद किया।

उन्होंने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने युवक मंगल दल से युवा वर्ग को नशा मुक्त करने, गांवों मे साफ-सफाई, खेल प्रतियोगिता आयोजित कर युवाओं को शारीरिक व मानसिक रूप से सशक्त बनाने के लिए कार्य किये जाने पर बल दिया।

आज सोना हुआ सस्ता और चांदी हुई महंगी, जानिए क्या हो गई नई कीमत!

जिलाधिकारी ने बताया कि एनआईसी सभागार मे विधायक पल्टूराम,कैलाशनाथ शुक्ला,मुख्य विकास अधिकारी अमनदीप डुली के अलावा मंगल दल के युवक और युवतियां मौजूद रही, जिन्होंने मुख्यमंत्री की बातों को वर्चुअल के जरिये सुना। इस मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियो ने ग्राम पंचायत शेखपुर,रैगांवा मे गठित तीन युवक मंगल दल और दो महिला मंगल दलों को खेल सामग्री का वितरण किया। इस बीच जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि इस अभियान के तहत जिले मे 389 युवक एंव महिला मंगल दलों को खेल सामग्री वितरित की जायेगी।

Exit mobile version