Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

24 करोड़ प्रदेश वासियों के मान-सम्मान का प्रतीक है सीएम योगी : स्वतंत्रदेव

Swatantradev

Swatantradev

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 24 करोड़ प्रदेश वासियों के मान और सम्मान के प्रतीक है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी। उन्होंने कहा कि ये चुनाव की बेला है इस समय एक से एक धूर्त और बेईमान बाहर आ चुके है।

गरीब परिवार में जन्म लेने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसे प्रतिनिधि है,जो जनता के बीच जाते है। कोरोना काल के दौरान गांव, अस्पताल, गली मुहल्ले तक पहुंचे। आज लोग जातिवाद, धर्मवाद की बात करते है ।

पहले के समय में जब बेटियों घर से दिन में स्कूटी से निकालती थी तो बाहर गुंडे उनकी इज्जत से खेलते थे। स्कूटी लूट ली जाती थी। आज बेटी बारह बजे रात में भी बेखौफ बाहर निकल पा रही है। गुंडे माफिया सब या राज्य छोड़कर भाग गए या फिर जेल में है। ये मुख्यमंत्री के कार्यकाल में ही हो सका है।

पहले त्योहार आता था तो दंगाई बाहर आ जाते थे, अब परिस्थितियां बदल गई : योगी

सोनिया गांधी कहती थी अयोध्या में राम का कोई वजूद नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने उनका मंदिर स्थापित करा रही है। वोट ईमानदारी के नाम पर होता है राष्ट्रवाद के नाम पर होता है।

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जब उतरते है भारत माता की जय, जयश्री राम का नारा होता है। प्रदेश में पांच लाख युवाओं को नौकरी मिली। साढ़े चार साल में एक भी दंगा प्रदेश में नहीं हुआ है। प्रदेश में दोबारा कमल खिलेगा, आज हम सभी इसका संकल्प करिए। सभी गरीबों का पक्का मकान बनेगा, पक्की सड़के होंगी।

Exit mobile version