Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी बोर्ड के 10 टॉपर्स से मिले सीएम योगी, बच्चों को दिया गुरुमंत्र

cm yogi

cm yogi

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार को मुख्यमंत्री आवास पर लखनऊ के मेधावी छात्रों (Toppers Students) से मिले। उन्होंने यूपी बोर्ड के इंटरमीडिएट के 10 छात्रों से पढ़ाई के बारे में बातचीत की। छात्र से सुबह उठने का समय पूछा तो एक ने 7 बजे बताया। इस पर सीएम योगी (CM Yogi) मुस्कुराते हुए बोले कि सात बजे क्यों उठते हो? इससे पहले क्यों नहीं उठते? यह सुनकर सभी छात्र और पेरेंट्स हंसने लगे।

लाइब्रेरी जरूर जाएं छात्र

सीएम (CM Yogi) ने सभी टॉपर्स स्टूडेंट्स से समय निकाल कर लाइब्रेरी जरूर जाने की बात कही। सीएम योगी ने कहा कि लाइब्रेरी जरूर जाएं। किताबों और न्यूज पेपर से सम-सामयिक घटनाओं पर अपडेट रह सकेंगे।

पीएम की किताब छात्रों को दी जाए: योगी (CM Yogi)

सीएम योगी (CM Yogi) ने सूचना विभाग को निर्देश दिया कि प्रधानमंत्री की मन की बात की किताब को सभी टॉपर को दें। क्लास नियमित अटेंड करें और खूब मन लगाकर आगे पढ़ें।

लखनऊ के इंदिरा नगर की सरस्वती विद्या मंदिर की 12वीं की छात्रा स्वाति गोस्वामी ने 93.80% मार्क्स हासिल कर स्टेट में 5वीं रैंक हासिल की थी।

लखनऊ के इंदिरा नगर की सरस्वती विद्या मंदिर की 12वीं की छात्रा स्वाति गोस्वामी ने 93.80% मार्क्स हासिल कर स्टेट में 5वीं रैंक हासिल की थी।

बीजेपी ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज़, कहा- खत्म होने वाला है दुनिया का सबसे बड़ा Work from Home

लखनऊ के इंटरमीडिएट के इन टॉपर्स से मिले योगी (CM Yogi) 

स्वाति गोस्वामी – 93.80%,

भुवी सिंह – 92%,

दीपांशु – 89.40%,

प्रज्ञा यादव – 89.40%,

अन्या यादव – 88.80%,

शताक्षी बाजपेई – 88.20%,

अंकित कुमार – 87%,

शुभम यादव- 87.40%

अभय कुमार- 87.40%

कृष्का द्विवेदी – 87.40%

Exit mobile version