Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

परगही बांगर की महिला प्रधान से मिले CM योगी, बोले- ईमानदारी से काम करो

cm yogi

cm yogi

सीएम योगी आज कानपुर दौरान बिठूर स्थित परगही बांगर गांव पहुंचकर वहां कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए हो रही तैयारियों का जाएजा लिया। इस दौरान सूबे के मुख्यमंत्री  नवनिर्वाचित प्रधान पूनम सिंह से भी मिले।

पूनम सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि ईमानदारी से काम करो और अपने गांव को आदर्श गांव बनाओं। सीएम से मिलने के बाद पूनम काफी खुश नजर आईं। उन्होंने कहा कि वो गांव काे आदर्श गांव बनाने में पूरी मेहनत और लगन से काम करेंगी।

परगही बांगर में मुख्यमंत्री से मिलने की मांग को लेकर प्रधान पद की प्रत्याशी रहीं श्वेता सिंह ने महिलाओं के साथ मिलकर हंगामा शुरु कर दिया। पुलिस ने आधा दर्जन महिलाओं को जीप में बैठा कर थाने भेजा है।

पूर्व राज्यमंत्री रूद्र प्रताप सिंह का निधन, राजनीति जगत में दौड़ी शोक की लहर

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को कानपुर दौरे पर पहुंचे थे। हेलीकॉप्टर से चकेरी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीएम सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए थे। सर्किट हाउस में 15 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने नगर निगम पहुंचे। उनके साथ औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना और सांसद सत्यदेव पचौरी भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के इंतजामों की समीक्षा के लिए सभागार पहुंचे। यहां वह अफसरों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर रहे हैं। साथ ही मुख्यमंत्री कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए यहां किए गए इंतजामों को भी परखेंगे।

Exit mobile version